CRIME : भाजपा नेता गणपत गायकवाड़ ने पुलिस स्टेशन में शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ को मारी गोलियां

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक पुलिस स्टेशन के अंदर एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के एक नेता को गोली मारने और घायल करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी के विधायक गणपत गायकवाड़ को गिरफ्तार कर लिया गया है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दत्तात्रय शिंदे के अनुसार, भाजपा कल्याण विधायक गणपत गायकवाड़ ने उल्हासनगर में हिल लाइन पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक के कक्ष में कल्याण के शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ पर गोली चलाई।

पुलिस स्टेशन के अंदर सरेआम 10 गोलियाँ चलाने वाला BJP का ये नेता अब कम से कम मंत्री, गृहमंत्री, अथवा मुख्यमंत्री बनने के काबिल तो हो ही गया है। माननीय विधायक महोदय 2009 - ,2014 तक निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर ही चुनाव जीते थे और 2019 में जब परम आदरणीय छप्पन इंची युगपुरुष / युगदृष्टा /महामानव / विश्व गुरू ने इन्हें अपनी पार्टी का टिकट दिया था तब तक इनके ख़िलाफ़ 18 आपराधिक मुक़दमे दर्ज हो चुके थे। नया भारत बनाने के लिए ऐसे ही तो साक्षात अवतारों कर्णधारों की ज़रूरत होती है। लिहाज़ा मुक़दमे/आचरण इत्यादि पर सोचना मिथ्या है -जब तक वो अपना है।

पुलिस ने गणपत गायकवाड़ के अलावा दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, उन पर 307 (हत्या का प्रयास) और 120बी सहित भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।