कलेक्टर-एसपी ने जिले के वाहन चालकों से की बैठक। जनहित में वाहन चालकों का मिले सहयोग,भ्रामक खबरों से बचें।


योगेंद्र प्रताप सिंह 

कोरिया 10 जनवरी 2024/ कलेक्टर विनय कुमार लंगेह एवं पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल ने आज कलेक्ट्रेट कार्यालय में जिले के वाहन चालकों से भेंट की।

लंगेह ने वाहन चालकों से बहुत ही गंभीरता से चर्चा करते हुए कहा कि वाहन चालक देश-प्रदेश व जिले के विकास में महत्वपूर्ण योगदान होता है। उन्होंने चालकों से अपील करते हुए कहा है कि भ्रामक खबरें व अफवाह पर ध्यान न दें। केन्द्र सरकार इस कानून को लागू करने से पहले वाहन चालकों से चर्चा उपरांत ही लागू किया जाएगा। ऐसे में इस कानून को लागू करने से पहले वाहन चालको, का विशेष ध्यान रखा जाएगा ताकि किसी को भी कोई परेशानियों का सामना करना न पड़े।

पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल ने कहा कि कोरिया जिले में वाहन चालकों के सहयोग बहुत ही सकारात्मक रहा है और आगे भी रहेगा। उन्होंने आशा व्यक्त किया कि किसी भी तरह की समस्याएं होने पर सीधे कलेक्टर एवं एसपी से सम्पर्क करने की बात कही।

बैठक में उपस्थित वाहन चालकों ने कलेक्टर-एसपी को जानकारी देते हुए बताया कि हिट एण्ड रन कानून के खिलाफ कोरिया वाहन चालकों ने हड़ताल को स्थगित किया है, वे सभी लोग प्रशासन को सहयोग करेंगे साथ ही जनहित में सभी लोग वाहन चलाएंगे।

इस बैठक में जिला अधिकारी सहित बस एसोशिएसन के निलेश गुप्ता, ट्रांसपोर्टर सन्नी गुप्ता साहित बड़ी संख्या में वाहन चालक उपस्थित थे।