CRIME : दुकान के साथ जिंदा जल गई महिला, हत्या या हादसा, जाँच में जुटी पुलिस।

 बीजापुर। जिले में एक महिला के जिंदा जलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां नेलसनार गांव से इंद्रावती नदी जाने के रास्ते पर स्थित एक दुकान में संचालिका की जली हुई लाश मिली है। वहीं दुकान भी पूरी तरह से खाक हो गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। महिला की मौत हादसा है या हत्या पुलिस इसकी हर एंगल से जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, भैरमगढ़ ब्लॉक के नेलेसनार थाना क्षेत्र में आगजनी की एक घटना में एक महिला जिंदा जल गई. घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। मृतका की शिनाख्त सेवंती शिवहरे के रूप में हुई है। मृतका इंद्रावती नदी से सटे गांव में छोटी सी किराना दुकान की संचालिका बताई गई है।

आगजनी की घटना महिला की दुकान में हुई, इस दौरान उसकी जलकर मौत हो गई। हादसे के वक्त कोई वहां मौजूद था? आग कैसे लगी? चूंकि आगजनी में दुकान जलकर खाक हो गई, लिहाजा पुलिस भी इसे एक बड़ा हादसा मान रही है। हादसे की वजह जानने पुलिस हर एंगल से इसकी जांच कर रही है। हादसा या हत्या, इसके मद्देनजर पुलिस के लिए मामला काफी जटिल बना हुआ है, बहरहाल पूछताछ के अलावा घटना से जुड़े तमाम सुराग जुटाए जा रहे हैं।