कलेक्टर लंगेह ने जिलेवासियों को दी नववर्ष की बधाई। वाहन हरदम सावधानी के साथ चलाएं, जीवन अमूल्य है- लंगेह।युवा अपने लक्ष्य निर्धारित करते हुए आगे बढ़ें- कलेक्टर।

योगेंद्र प्रताप सिंह 

कोरिया 31 नवम्बर 2023। जिले के कलेक्टर विनय कुमार लंगेह ने जिले के समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों सहित जिलेवासियों को नववर्ष की बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अपनी जिम्मेदारियों के प्रति सदैव सजग रहें। उन्होंने जिले के विकास के लिए सबको कड़ी मेहनत, लगन के साथ सहयोग करने की अपील भी की।

लंगेह ने कहा कि जिले के लिए वर्ष 2023 कई कारणों से यादगार रहेगा। लंगेह ने कहा कि जिले के किसानों, ग्रामीणों, श्रमिकों, पत्रकारों, साहित्यकारों, जनप्रतिनिधियों, युवाओं, बुजुर्गों, बच्चों, महिलाओं व सभी वर्गों के लिए नववर्ष 2024 बहुत खुशहाल हो, एक नए विचार और नए ऊर्जा के साथ सब प्रगति करें। लंगेह ने आशा व्यक्त की नववर्ष 2024 सबके लिए खास होगा और जिले में तीव्र गति से विकास होगा।

लंगेह ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि अपने लक्ष्य निर्धारित करते हुए आगे बढ़ें, ख़ूब मेहनत करें समाज व प्रदेश का नाम रोशन करें।

लंगेह ने वाहन चालकों, खासकर युवाओं से अपील करते हुए कहा है कि वाहन चलाते समय शीट बेल्ट, हेलमेट जरूर लगाएं साथ ही सावधानी पूर्वक वाहन चलाएं। 

लंगेह ने आए दिन सड़क दुर्घटना की खबर पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि जीवन अमूल्य है, ऐसे में तेज गति व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने से दुर्घटना की आशंका बनी होती है, जिसके कारण जन-धन की हानि होने से स्वंय व परिवार को नुकसान उठाना पड़ता है।