Crime : वनांचल मोहॆरा के 6 घरों में एक ही रात में चोरी, सोने चांदी नगदी सहित लाखों के सामान ले उड़े चोर...

ग्रामीणों में दहशत

मगरलोड। धमतरी जिला के विकासखंड मगरलोड के अंतिम छोर में स्थित 35 किलोमीटर की दूरी पर  वनांचल ग्राम मोहॆरा में 10 दिसंबर शुक्रवार की दरमियानी रात्रि में अज्ञात चोरों ने 6 लोगों के घरों में पूरी योजना अनुसार चोरी किया ग्रामीण जिसमें डागेश्वर राम साहू पिता सहदेव साहू के दुकान में ताला तोड़ा।

विद्या भूषण पिता कन्हैया हलबा के यहां 2000 रुपया नगदी, मुरली राम सेन पिता बरातु राम सेन के यहां 3000 नगद 13 लीटर पेट्रोल, कॆवरा बाई सेन पति शुध राम के यहां सोने का खिनवा एवं 5000 नगदी, गंगा गोस्वामी पति सूरज सिंह गोस्वामी के यहां ताला तोड़ा है बाहर से ताला लगा दिया गया।

इसी तरह शांति बाई हलबा पति परमेश्वर के यहां 10 नग चांदी का सिक्का पायल 5 तोला 5000 नकदी की चोरी कर चोरों ने समान ले गया ग्रामीणों के अनुसार चोर आसपास के एवं अधिक संख्या में चोरॊ का होना बताया इस तरह से अचानक आधा दर्जन घरों में चोरी होने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। 

सरपंच सहित कई लोगों ने  मगरलोड पुलिस से किया पेट्रोलिंग की मांग

सरपंच कुलेश्वर साहू सहित ग्रामीणों ने मगरलोड थाने में आकर 6 -7 घरों की चोरी की जानकारी देते हुए मगरलोड पुलिस से रात्रि में पेट्रोलिंग करने की मांग की है एवं अज्ञात चोर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गरीबों की गई चोरी के सामानॊ एवं नकदी को लौटाकर न्याय दिलाने की मांग की है।


थाना प्रभारी मगरलोड प्रणाली वैद्य - ग्रामीणों से चोरी होने की जानकारी मिला है इसकी जांच के लिए पुलिस टीम बना रही है और गुप्तचर हमारे लगी हुई है जल्द ही चोर पकड़ा जाएगा।

टोमन लाल सिन्हा।