Politics : विधायक के प्रयास से रोशन होगा ग्राम बोड़रा : बालाराम साहू।

5 लाख रुपए की लागत वाली हाई मास्ट लाइट के लिए हुआ भूमि पूजन


धमतरी
। प्रदेश में विकास कार्यों की हालत किस कदर बदतर हो गई है यह जगजाहिर है ऐसे में धमतरी विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू ने प्रदेश में चल रहे आर्थिक संक्रमण काल के बावजूद क्षेत्रवासियों के लिए विकास की इबारत अथक परिश्रम से लिखना शुरू किया है इसी कड़ी में ग्राम बोड़रा (डाही) में विकास का एक और अध्याय जुड़ गया। जिसके साक्षी रहे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बालाराम साहू ने कहा कि एक महिला विधायक के द्वारा क्षेत्र के विकास के लिए किया जा रहा प्रयास वास्तव में सराहनीय है।

सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास क्या होता है इसकी बानगी धमतरी विधानसभा क्षेत्र की लोकप्रिय विधायक श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू के अथक प्रयासों से झलकता है एक विकास की गति थम सी गई है और  वहीं दूसरी ओर धमतरी विधानसभा क्षेत्र में विधायक श्रीमती रंजना साहू ने अपने हिस्से के विकास को तमाम क्षेत्रवासियों में बराबर बांटने का जिम्मा लिया है।


इसी तारतम्य में ग्राम बोड़रा में हाई मास्ट लाइट के लिए भूमि पूजन का कार्यक्रम संपन्न हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बालाराम साहू , विशिष्ट अतिथि डीपेंद्र साहू ,पूर्वजनपद सदस्य ,पूर्व जनपद सदस्य भगत यादव  सरपंच उर्वशी साहू की उपस्थिति में पंडित भूपेंद्र शर्मा द्वारा भूमिपूजन कार्य सम्पन्न  कराया गया । कार्यक्रम में  हरेन्द्र साहू ग्राम विकास समिति अध्यक्ष,रामसिंग, भगत उइके, रामकुमार यादव,केशव निर्मलकर, पंच गण नेहा ध्रुव, उषा नेताम, शशि शर्मा, तमेन यादव, परमानंद पाल, महेश पाल,नंदू निर्मलकर, युवराज यादव, निशु शर्मा सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे। 

अमित मंडावी पत्रकार

इस अवसर पर समस्त अतिथियों ने एक स्वर से कहा कि हाई मास्ट लाइट से जहां क्षेत्र रोशन होगा वहीं सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित होंगे ग्रामवासियों ने विधायक रंजना साहू को स्वीकृति हेतु धन्यवाद दिया व आभार व्यक्त किया।