वार्ड क्र 61 हनुमान वाटिका में वृक्षारोपण कर दिया पर्यावरण की ओर संदेश

कॉलोनीवासियों ने जताया जनप्रतिनिधि का आभार

रायपुर। राजधानी रायपुर के भाठागांव हनुमान वाटिका के कॉलोनीवासियों के द्वारा रोड़ के किनारे में पेड़ लगाकर वृक्षारोपण किया गया। वृक्षारोपण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वार्ड पार्षद श्री सतनाम सिंह पनाग व अध्यक्षता श्री ब्रम्हा सोनकर कर रहे थे। विशिष्ठ अतिथि के रूप में कोमल साहू भी मौजूद रहे। 


इस कार्यक्रम में वार्ड पार्षद श्री सतनाम सिंह पनाग और शहर कांग्रेस प्रवक्ता ब्रम्हा सोनकर का पुष्पगुच्छ भेंट कर तालियो के गड़गड़ाहट के साथ कॉलोनीवासियों ने स्वागत किया। साथ ही जनप्रतिनिधि का आभार प्रगट करते हुए अपनी बात कॉलोनीवासियों ने जनप्रतिनिधि के पास रखा।

इस अवसर पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ब्रम्हा सोनकर ने बताया कि आज एक बहुत अच्छा दिन है वृक्षारोपण करना एक नेक कार्य उसके साथ साथ वृक्ष का संरक्षण करना बहुत जरूरी है। और हनुमान वाटिका के लोगों के द्वारा बहुत अच्छा कार्य किया गया। उसके आप सभी को वृक्षारोपण की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए आप सभी और लोगों को पेड़ लगाने से लेकर संरक्षित करने के लिए प्रेरित करे।


इस कार्यक्रम में जितेंद्र नेताम, विक्रम देवांगन, पंकज चंद्राकर,उपेंद्र यादव, डॉ मानिकपुरी,ललित आचार्य, कुलेश्वर राजपूत, लंबोदर साहू, भारतेश नेताम, दीपक सेन,अशोक साहू, देवेंद्र साहू, मदन कोस्टा, दीपक देवांगन, रामनारायण साहू के साथ में कॉलोनी के गणमान्य नागरिक गण उपस्थित रहे।