बालोद : "हमर सुग्घर डांस परिवार" के मंच में छत्तीसगढ़ी डीजे डांस प्रतियोगिता का सफल आयोजन।

बालोद। जिला सहित प्रदेश एवं देश सहित दुनियाभर में विगत लगभग साल से वैश्विक महामारी कोरोना ने पुरी दुनियाभर में कोहराम मचा रखी हुई है ।वैश्विक महामारी के चलते देश दुनिया के कुछ देशो में अभी भी वर्तमान समय में दुनिया के कुछ देशो के कुछ इलाकों में लाकडाऊन की खबरे आ रही है तो वंही भारत जैसे देश में भी वैश्विक माहामारी कहर बरपाने की दौर जारी रखा हुआ है ।

 इन सभी घटनाक्रम के बीच प्रदेश के कलाकारों के साथ सांस्कृतिक आयोजन से संबंधित व्यसाय से जुड़े लोगों को आर्थिक रूप से भारी नुकसान तक का सामना करना पड़ा है,तो प्रदेश के कलाकारों की स्थिति काफी दयनीय बनी हुई थी जिसे ध्यान में रखते हुए गुरुर विकासखंड क्षेत्र के ग्राम नरबदा के युवा साथियों ने वैश्विक महामारी के लिए सरकार के द्वारा बनाई गई नियमों को ध्यान में रखते हुए राज्य स्तरीय छत्तीसगढ़ डीजे डांस प्रतियोगिता का शानदार आयोजन किया।

कार्यक्रम की शोभा में चार चांद लगाने हेतु गुरूर विकासखंड क्षेत्र के जनप्रतिनिधीयो ने कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में सिरकत किया । सिरकत करने वाले जनप्रतिनिधीयो में गुरूर जनपद अध्यक्ष प्रभात ध्रुवे ,जनपद पंचायत उपाध्यक्ष तोषन साहू ,जिवराखन साहू महासचिव ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गुरूर  ,गुरूर जनपद सदस्य श्रीमति संध्या अजेन्द्र साहू की शानदार उपस्थिति मंच पर रही इसके साथ ही छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री के दो युवा कलाकारों की उपस्थिति आम जनता को मंच पर बांधे रखी।

आपको बता दे कि छत्तीसगढ़ी फिल्म हंस झन पगली फंस जबे के गीतकार के साथ राजा छतिसगढ़िहा फ्रेम के राकेश साहू ने मंच पर अलग शमा जलाये रखी जिसके चलते कार्यक्रम की अलग रौनक बनी रही और हमारे मंच को गदगद व दर्शको को हसाने के लिए उदघोषक श्री राजेश कुमार साहू शिक्षक आमदी से आए हुए थे,


अमीत मंडावी
संवाददाता 

आयोजक समिति की उपस्थिति भी बराबर मंच  पर बनी रही, अध्यक्ष अमित कुमार मंडावी, उपाध्यक्ष हिमेश सार्वा, सचिव उमेश साहू, संरक्षक विजय कलिहारी, कोषाध्यक्ष जगदेव प्रसाद साहू, सदस्य गण सनत सार्वा, किशोर साहू, दानी राम साहू,  साथ ही साथ समस्त ग्रामवासियों का विशेष सहयोग रहा और कार्यक्रम को शांति पूर्ण तरीके से सफलता पुर्वक आयोजन संम्पन्न हुआ।


Tuoch & Join our Whatsapp Group