गैंगरेप के बाद काट दी लड़की की जीभ, अस्पताल में मौत . . . . .

ये शोक से भरी खबर है। जिसे पढ़कर इंसानियत से भरोसा हिल जाएगा। गैंगरेप के बाद दलित बिटिया की जुबान काटी गई और भयानक जख्म दिए गए थे। गुड़िया की मौत उत्तर प्रदेश के लिए कलंक है। पुलिस दरिंदों को बचाती रही। 8 दिन लगे थे गैंगरेप धारा लिखने मे।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता दलित युवती की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई है। चंदपा थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित युवती के साथ 14 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई थी। गांव के ही 4 युवकों ने गैंगरेप किया था। 


वारदात के बाद आरोपियों ने पीड़िता की जीभ काट डाली थी ताकि वो पहचान न बता सके। चलकर अपने घर तक न जाए इसलिए उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ दी थी। गंभीर रूप से जख्मी हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 9 दिन बाद पीड़िता को होश आया था। होश में आने पर पीड़िता ने इशारों में आपबीती बताई थी। 

इतनी हैवानियत के बाद भी वो आखिरी सांस तक जिंदगी के लिए जंग लड़ती रही और इंसाफ का इंतजार करती रही। आखिरकार उसकी मौत हो गई। अब परिजन दरिंदों के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं। पीड़िता के भाई ने कहा है कि दरिंदों को फांसी दिलानी है। जब तक इंसाफ नहीं मिलता है, तब तक हमें खतरा रहेगा। पीड़िता के पिता को प्रशासन ने चार लाख 12 हज़ार की आर्थिक मदद दे दी है। 

बता दें कि हाथरस पुलिस ने अब तक इस मामले में संदीप, रामकुमार, लवकुश और रवि नाम के चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, चारों ही तथाकथित उच्च जाति के है। हालांकि दलित संगठनों का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में लीपापोती करने की कोशिश की। 

Join our Whatsapp

https://chat.whatsapp.com/Le9Y0UJOnjAArmm1Z8fvuy