राजधानी में सठियाए डॉक्टर ने अपने पेशे को किया शर्मसार।

दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर दो मासूम बच्चियों से किया बलात्कार। 

Accused Docter Bharat Bhusan

देहरादून
। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक सनसनीखेज वारदात उजागर हुआ है। 60 साल के एक बुजुर्ग डॉक्टर पर दो मासूम बच्चियों के साथ रेप करने का आरोप लगा है। आरोपी पेशे से डॉक्टर है। उसने दूध में बेहोशी की दवा मिलाकर दोनों मासूम बच्चियों का बलात्कार किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं दोनों मासूमों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

मीडिया सूत्रों के हवाले से सम्बंधित खबर पटेल नगर थाना क्षेत्र का है। यहां के एक तथाकथित 60 साल के डॉक्टर भारत भूषण पर दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर 3 साल और 7 साल की दो बहनों के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। आरोपी डॉक्टर के घर में एक महिला अपनी दो बेटियों के साथ रहती थी। वह महिला इस डॉक्टर के घर में घरेलू काम भी करती थी। रविवार को महिला अपने परिचित के घर गयी थी. उसी वक्‍त भारत भूषण ने दोनों बच्चियों को दूध में बेहोशी की दवा मिलाकर पिला दिया। जब दोनों बेहोश हो गए तो आरोपी ने उनके साथ बलात्कार किया। 

पीड़िता को बताया कोरोना संक्रमित 

file photo

पीड़िता की मां का कहना है कि वह एक बजे घर पहुंची तो देखा कि उनकी दोनों बेटियां बेहोश पड़ी हुई हैं, उन्हें इस हालत में देख मां ने डॉक्टर से पूछा तो उसने कहा कि उन पर कोरोना संक्रमण है। मैं देख लूंगा, तुम रहने दो। लेकिन मां ने बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पता चला कि इनके साथ बलात्कार हुआ है। इसके बाद पीड़ित मां ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। डॉक्टर को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार करते हुए कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।