ट्रांसपोर्ट नगर की शराब दुकान में बिक्री की लाखों रकम गायब !

बीती रात भाजपा पार्षद और उसके गुर्गों की गुंडागर्दी का वीडियो आया था सामने। 

रायपुर : राजधानी रायपुर के बिरगांव नगर निगम स्थित ट्रांसपोर्ट नगर के शराब दुकान में दिनांक 28 मई 2024 की रात्रि तकरीबन 11:30 बजे के लगभग सत्तारूढ़ पार्टी के पार्षद मोतीलाल और उसके गुर्गों में शामिल खेम लाल साहू व अन्य के द्वारा शराब दुकान में कार्यरत सेल्समेन के साथ मुफ्त में शराब की मांग और इसके अलावा अवैध रकम की मांग को लेकर मारपीट का एक वीडियो (सीसीटीव्ही) फुटेज मिला है।


इस सीसीटीव्ही फुटेज में आप आसानी से देख सकते हैं कि किस तरह से भाजपा के गुंडों के द्वारा शराब दुकान में कार्यरत कर्मचारियों से मुफ्त की शराब और रकम उगाही की बात को लेकर कैसे मार पीट किया जा रहा है ! 


बीती घटना के बाद चौंकाने वाली खबर यह कि, इसी शराब दुकान से लगभग 8.30 लाख रूपए की हेराफेरी का मामला उजागर हुआ है, जिसके परिप्रेक्ष्य में दुकान में कार्यरत 8 कर्मचारियों को शक के बिना पर खमतराई थाना में बैठाकर पुलिस द्वारा पूछताछ की गई।

अवगत हो कि उक्त मामला में बीआईएस कंपनी के मैनेजर राजा सारथी, अभिषेक शर्मा और अमित शर्मा की मिलीभगत से भी इंकार नहीं किया जा सकता। क्योंकि संदेह उत्पन्न किया जा रहा है कि इनके द्वारा सांठगांठ कर पुराने ब्लैक लिस्टेड सुपरवाइजर से कार्य लेने की बात खुलकर आ रही है। 

बता दें कि इसके पहले अभिषेक शर्मा द्वारा संचालित लाखोली स्थित शराब दुकान में भी लाखों रूपए की चोरी का मामला हो चुका है। विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक वर्तमान सुपरवाइजर रोशन कन्नौजे पर शक होने के कारण थाने में तलब किए जाने की पुष्टि मिली है, वह महज एक मोहरा की भांति इस्तेमाल किए जाने की ओर संदेह की सुई की तरह इशारा करते प्रतीत हो सकता है।

सही मायने में पुलिस अपना रुख तय करेगी तो संभवतः इस हेराफेरी में सीधा सम्बन्ध बीआइएस कंपनी की सह पर कोई संदिग्ध व्यक्ति जिसका नाम राज मुदलियार के तौर पर सामने आ रहा है संभवतः इसकी सांठगांठ से ही इतनी बड़ी रकम की हेराफेरी की गई हो सकती है। 

उपरोक्त लिखी तमाम उल्लेखित शब्द अक्षरशः सूत्रधार के बताए मुताबिक टंकित किया गया है, जिस पर यदि पुलिस चाहे तो सूक्षमता से जांचकर इस हेराफेरी का खुलासा कर सकती है।