सर्वसहमति से अनिल सिदार चुने गए राज्य प्रशासनिक सेवा संघ एमसीबी जिला अध्यक्ष

राजेश कुमार साहू 

एमसीबी दिनांक 10/1/23 - राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के निर्देशानुसार आज एमसीबी जिले में पदस्थ अधिकारियों की एक आवश्यक बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में राज्य सेवा के समस्त प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित हुए और सर्वसहमति से एमसीबी जिला इकाई का गठन करते हुए अपर कलेक्टर अनिल सिदार को एमसीबी का अध्यक्ष मनोनीत किया गया।

विदित हों कि  अनिल सिदार, एमसीबी जिले में अपर कलेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। और वह डिप्टी कलेक्टर के पद पर चयनित होने के बाद पूरे प्रदेश में विभिन्न पदों पर रहते हुए अलग-अलग कई कार्य दायित्वों का बखूबी निर्वहन कर चुके हैं। राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अनिल सिदार ने कहा कि लोक प्रशासन में जनकल्याण की मूल भावना के साथ वह पूरी प्रशासनिक टीम के साथ निरन्तर कार्य करते रहेंगे और साथ ही जनहितकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में निष्ठा से कार्य करेंगे।

सिदार ने कहा कि राज्य प्रशासनिक सेवा में आना जनसेवा की अत्यंत महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी है। उन्होंने संघ की ओर से जनकल्याणकारी लोकसेवा के कर्तव्य निर्वहन के लिए कृतसंकल्पित होकर कार्य करने की बात कही। उन्होने कहा कि संघ के अध्यक्ष पद पर रहकर वह संघ के सभी मानकों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होने कहा कि आने वाले समय में वह राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के निर्देशों के अनुरूप दायित्वो का निर्वहन करेंगे। आज एमसीबी जिला मुख्यालय मनेन्द्रगढ़ कलेक्ट्रेट परिसर में राज्य प्रशासनिक सेवा संघ की इकाई की बैठक संपन्न हुई। इस अवसर पर राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के सदस्यों ने अध्यक्ष के तौर पर अपर कलेक्टर अनिल सिदार और उपाध्यक्ष पद पर संयुक्त कलेक्टर सी एस पैकरा का चयन किया। 

इस अवसर पर जिला पंचायत कोरिया के मुख्यकार्यपालन अधिकारी डॉ आशुतोष चतुर्वेदी, संयुक्त कलेक्टर अभिलाषा पैकरा डिप्टी कलेक्टर प्रवीण भगत, मूलचंद चोपड़ा, प्रितेश राजपूत, बिजेंद्र सारथी, बी एस मरकाम उपस्थित रहे। सभी प्रशासनिक अधिकारियों ने जिला अध्यक्ष अनिल सिदार व उपाध्यक्ष सी एस पैकरा को बधाई और शुभकामनाएं दीं।