कलेक्टर नरेन्द्र कुमार दुग्गा को दी गई भावभीनी विदाई

राजेश कुमार साहू 

मनेन्द्रगढ़/04 जनवरी 2024/  कलेक्टर नरेन्द्र कुमार दुग्गा को आज संयुक्त जिला कार्यालय के सभाकक्ष में कलेक्ट्रेट के समस्त अधिकारी एवं कर्मचारियों की उपस्थिति में भावभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर कलेक्टर नरेन्द्र कुमार दुग्गा के सरल व मिलनसार स्वभाव और उच्च प्रशासनिक क्षमता के संबंध में जिला पंचायत सीईओ डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी,  अपर कलेक्टर अनिल कुमार सिदार, संयुक्त कलेक्टर सी.एस. पैकरा,  एसडीएम अभिलाषा पैकरा, विजयेन्द्र सारथी, द्वारा अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी।

अपने विदाई के अवसर पर कलेक्टर नरेन्द्र कुमार दुग्गा ने सभी अधिकारी व कर्मचारियों तथा जिले के निवासियों को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने बताया कि जब वे नवगठित जिला में आये तो टीम का अभाव था। धीरे-धीरे टीम बनाने पर ध्यान दिया। इसका ही परिणाम कि नवगठित जिला होने के बाद भी निर्वाचन कार्य बड़े अच्छे ढंग से संचालित हो गया। यह हम सबकी टीम भावना से कार्य करने का नतीजा है। शासकीय नौकरी में स्थानांतरण एक प्रक्रिया है। जिससे सबको गुजरना पड़ता है। हमें हमेशा चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने उपस्थित प्रशासनिक अमले को टीम वर्क के साथ सेवा भाव से लोकहित में कार्य करने के लिए प्रेरणादायक शब्द कहे।

शासन के नवीनतम स्थानांतरण आदेश के तहत कलेक्टर नरेन्द्र कुमार दुग्गा का स्थानांतरण सचिव आदिम जाति विकास विभाग, अनुसूचित जाति विकास विभाग एवं अल्पसंख्यक विकास विभाग, आयुक्त आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास विभाग रायपुर में हुआ है।