पांच माह से वेतन से वंचित निगम कर्मचारियों को समाजसेवी चंदन गुप्ता देंगे निःशुल्क राशन एवं सब्जी

चिरमिरी । समाजसेवी चंदन गुप्ता ने पिछले पांच माह से वेतन से वंचित चिरमिरी नगर पालिक निगम के कर्मचारियों की मांग को अनोखे तरीके से उठाते हुए चिरमिरी एसडीएम एवं निगम के आयुक्त को ज्ञापन देकर निगम कार्यालय के सामने निःशुल्क राशन एवं सब्जी दुकान खोलने की अनुमति देने की मांग की है

अपने ज्ञापन ने समाजसेवी चंदन गुप्ता ने कहा है कि नगर पालिक निगम चिरमिरी के कर्मचारियों को पिछले 5 माह से वेतन नही मिला है। जिसके कारण उन्हें अपने परिवार के भरण पोषण में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अतः निगम कर्मचारियों का वेतन अगले 07 दिनों में भुगतान कर दिया जाए । भुगतान ना होने की स्थिति में उनकी इन दिक्कतों में मैं उनकी मदद करने के लिए चिरमिरी नगर पालिक निगम के कार्यालय के सामने उन्हें  निःशुल्क राशन एवं सब्जी की दुकान लगाने की अनुमति दी जाए, ताकि वे वेतन से वंचित निगम के कर्मचारियों की कुछ मदद कर सके ।

चंदन गुप्ता ने ज्ञापन में आगे कहा है कि इन गरीब मजदूर बन्धुओं को उनके मेहनत का पारिश्रमिक दिलाने में एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में मुझे अपनी भूमिका निभाने में प्रशासन उन्हें सहयोग करे ।

चंदन गुप्ता ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पिछले पांच माह से निगम के कर्मचारियों को वेतन नही मिल रहा है । जिसके कारण वे भारी आर्थिक परेशानियों से गुजर रहे है । लेकिन उनकी सुध लेने वाला या उनकी आवाज उठाने वाला कोई नही है । जिसके कारण उन्होंने विरोध का यह अनूठा तरीका अपनाया है ।