अरविंद केजरीवाल को और मजबूत करने के लिए चिरमिरी गेल्हापानी के युवा आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

चिरमिरी / गेल्हापानी के काली मंदिर प्रांगण में आम आदमी पार्टी के युवा नेता सनोज कुमार ने आम आदमी पार्टी को आगे बढ़ाने में सभा का आयोजन किया । आयोजन में शामिल लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी की नितियों की सराहना करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर जनता को बहुत लाभ होगा।

खासकर युवाओं में आम आदमी पार्टी को लेकर बहुत उत्साहित है। युवाओं को संबोधित करते हुए सनोज कुमार ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने ठगने का काम किया है। युवाओं को रोजगार के नाम पर धोखा दिया है।आज का युवा जो राष्ट्र का भविष्य होता है। उन युवाओं का भविष्य अंधकार में डाल दिया गया है।

आम आदमी पार्टी की सरकार काम की राजनीति करती है। जो कहती है वो करती है। सभा को संबोधित करते हुए विश्वजीत पांडेय,भरत मिश्रा, अशोक सोनी, अमरजीत पटेल ने आम आदमी पार्टी की कामों की चर्चा की।

सभा में शामिल लोगों ने तालियां बजाकर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि केजरीवाल ही देश को सही दिशा में ले जा सकते है।

आम आदमी पार्टी के सिपाही धर्मजीत , मनमौजी,राज पांडेय,दिपक डे, रफीक, पप्पू गुलाम, सौरभ लुढ़ेरे, राहुल बघेल, संजय ठाकुर, रामबाई,मीना, देवमती, विकास लहरें,समीर आलम, उमेश भारती, सागर मालिक, नचीकेता, और नवीन भारती बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।