आप की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में छत्तीसगढ़ आप के पदाधिकारी हुए शामिल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद की ग्यारहवीं बैठक दिल्ली में राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी के अध्यक्षता में संपन्न हुई । जिसमे देश भर के राज्यो के साथ छत्तीसगढ़ के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य शामिल हुए । बैठक में मुख्य रूप से तीन एजेंडों पर चर्चा हुई महंगाई,बेरोजगारी,चीन की विस्तार वादी नीति के विरूद्ध प्रस्ताव पारित किया गया साथ ही छत्तीसगढ के मुंगेली में जन्मे डॉ. संदीप पाठक जी को राष्ट्रीय महामंत्री बनाए जाने का भी प्रस्ताव पारित किया गया।


आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि हम कट्टर ईमानदार पार्टी है हमने पंजाब में हमारे मंत्री के खिलाफ भ्रष्टाचार के सबूत मिले तो हमने तत्काल उनका इस्तीफ़ा ले लिया आम आदमी पार्टी का जन्म ही भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए हुई है व जनता हम पर बेहद भरोसा कर रही है उन्होंने देश मे बढ़ती महंगाई को लेकर कहा कि केंद्र सरकार देश मे महंगाई रोकने में नाकाम है व देश मे बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है जिस पर केंद्र सरकार कोई सार्थक कदम नही उठा रही है जिससे देश के युवाओं में रोष व्याप्त है व चीन के द्वारा लगातार विस्तार वादी नीति अपनाते हुए  हमारे जांबाज सैनिकों पर चीनी सरकार हमला करवा रही है बाउजूद इसके केंद्र सरकार चीन के साथ अपना व्यापार जारी रखा हुआ है जबकि हम अपने देश मे उत्पादन को प्राथमिकता नही दे रहे है । हमे अपने देश मे निर्मित वस्तुओं का उपयोग करना होगा चाहे वह हमें महंगे में ही क्यों न मिले । हम अपने सैनिकों के साथ व सम्मान में चीन में बनी वस्तुओ का उपयोग न करके हम उनके  इस रवैये को रोके व अपने देश के सैनिकों के सम्मान में चीन से निर्मित वस्तुओं का बहिस्कार करें।

राष्ट्रीय परिषद की बैठक में मुख्यरूप से प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी,पूर्व प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री भानु प्रकाश चंद्रा पूर्व प्रदेश सहसंयोजक सूरज उपाध्याय, कोरिया (एमसीबी) पूर्व जिला अध्यक्ष रमाशंकर मिश्रा, बिलासपुर के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रथमेश मिश्रा, बलौदा बाजार के पूर्व जिला अध्यक्ष जगन्नाथ महिलांग,बेमेतरा के पूर्व जिला अध्यक्ष अंजोरदास ,जगदलपुर के पूर्व जिला अध्यक्षा तरुणा बेदरकर ,कोरबा के पूर्व जिला अध्यक्ष सत्येंद्र यादव ,बालोद के पूर्व जिला अध्यक्ष दीपक आर्दे, जांजगीर जिले के पूर्व जिला अध्यक्ष बिन्देश राठौर, रायपुर के पूर्व जिला अध्यक्ष कमल नायक,कांकेर ज़िला के पूर्व जिला अध्यक्ष हरेश चक्रधारी, रायगढ़ के पूर्व जिला अध्यक्ष भरत दुबे व शीत चंद्राकर मुख्यरूप से शामिल हुए।