आम आदमी पार्टी का विस स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन पूर्ण।

28 को होगा प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन, प्रदेश प्रभारी गोपाल रॉय जी करेंगे कार्यकर्ताओ को सम्बोधित

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी व दिल्ली केबिनेट मंत्री गोपाल रॉय के दिशा निर्देश अनुसार 2021 संगठन निर्माण वर्ष के रूप में कार्य करते हुए पूरे छत्तीसगढ़ में प्रदेश कमेटी द्वारा विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया जिसकी शुरुआत बालोद जिले से करते हुए सामरी विधानसभा में अंतिम कार्यकर्ता सम्मेलन के रूप में सम्पन्न किया गया ।


शिक्षा अऊ स्वास्थ के गढ़ बनहि हमर छत्तीसगढ़

विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के पश्चात 28 नवम्बर को रायपुर के शहीद स्मारक भवन में प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन किया जा रहा है जिसमे प्रदेश प्रभारी गोपाल रॉय जी उपस्थित रहेंगे व कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करेंगे। आम आदमी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी पंकज जैन ने एक विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी।

कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से आम आदमी पार्टी पूरे छत्तीसगढ़ में वर्तमान प्रदेश सरकार की वादा खिलाफि को जमकर उजागर करते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार द्वारा किये जा रहे जनकल्याणकारी कार्यो  के बारे में बताया । 

कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान दिल्ली से आये प्रदेश सहप्रभारी सुरेश कठैत पूरे समय उपस्तिथ रहे। सुरेश कठैत के द्वारा सभी कार्यकर्ताओं को बताया गया कि किस प्रकार केजरीवाल सरकार दिल्ली में कार्य कर रही है व जनता की सुविधाओं के लिए कदम उठा रही है ,उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी की सरकार आम जनता की सरकार है जनता को हर सुख सुविधाएं उपलब्ध हो जिसके लिए कदम कदम पर प्रभावी निर्णय लिए जाते है। 

इस बार बनेगी आप की सरकार-सूरज उपाध्याय, प्रदेश सह सयोजक 

प्रदेश सह सयोजक सूरज उपाध्याय ने कहा आम आदमी पार्टी 2023 के आम चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है छत्तीसगढ़ की जनता ने बहुत उम्मीद के साथ कांग्रेस की सरकार को चुना था लेकिन आज कांग्रेस हर मोर्चे पर विफल साबित हो गई है ,आज छत्तीसगढ़ की जनता हमसे उम्मीद रखती है कि केजरीवाल सरकार जिस तरह दिल्ली में सरकारी सुविधाए उपलब्ध करा रही है यहां भी वो सब मीले लेकिन ये तभी सम्भव होगा जब एक ईमानदार सरकार बनेगी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी,और 2023 में जनता इसबार आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का मन बना ली है।

प्रदेश के लिए काम करने और जनता की भलाई करने अब आयेगा आम आदमी आगे : दीपक आरदे

जिला अध्यक्ष दीपक आरदे ने कहा कि यदि भूपेश सरकार जनता के हित में कार्य करना चाहती है तो वो अपने चुनाव के समय किये वायदों को पूरा करे और छत्तीसगढ़ में बिजली फ्री करे। प्रदेश में बिजली का उत्पादन होता है,पूर्ण शराबबंदी लागू करे, बेरोजगार युवाओं को रोजगार मुहैया कराए यदि रोजगार नही दे पा रही सरकार तो अपने वायदे के अनुसार बेरोजगारी भत्ता दे । सरकार की नीयत होनी चाहिए जनता को सुविधा प्रदान करने की तो सब हो सकता है , लेकिन भूपेश सरकार जनता के लिए नही अपने लिए और अपनी पार्टी के लिए काम कर रही है।

आप बालोद जिला मीडिया प्रभारी पंकज जैन ने कहा आप में आप है इसको बताने का समय आ गया है साथियों, अब छत्तीसगढ़ में आप के सहयोग से होगा सुधार 2023 में छत्तीसगढ़ में बनेगी आप की सरकार।