गुरुर जनपद सीईओ को हटाने ब्लाक सरपंच-सचिव संघ लामबंद।

 21 जून तक सीईओ नही हटा तो होगा बड़ा आंदोलन

गुरुर ब्लॉक के सरपंच व सचिव संघ ने जनपद सीईओ राजेंद्र पटौदी को हटाने के लिए कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया है, जिसमें उन्होंने जनपद सीईओ को नहीं हटाया जाने पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है साथ ही पंचायत के सभी कार्यों को बंद रखने की बात कही है। सरपंच व सचिव संघ ने अपने आवेदन में कहा है कि जनपद पंचायत गुरुर के सीईओ राजेंद्र पटौदी का व्यवहार जनप्रतिनिधियों और कर्मचारियों के प्रति ठीक नहीं रहता कार्यो को कराने के लिए डराया धमकाया जाता है, मीटिंग के दौरान भी वह अपने कर्मचारियों से दुर्व्यवहार करते हैं संघ ने आरोप लगाया है कि; राजेंद्र पटौदी के कारण संचालित कार्यों को आयोजना में बाधा उत्पन्न हो रही है। 


बालोद
। जिले के राजनीति में इस समय दोनो दलों में जहां खींचतान की स्थिति बनी हुई है वही अब नेता अधिकारी के अलावा कुछ जगहों पर छोटे कर्मचारियों व अधिकारियों में भी विवाद की स्थिति निर्मित हो रही है कुछ ऐसे मामले को लेकर आज गुरुर ब्लाक की सरपंच व सचिव संघ ने गुरुर जनपद सीईओ राजेन्द्र पटौदी को हटाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा मामले में पंचायत सचिव व सरपंचों ने अपने शिकायत में लिखा है कि राजेन्द्र कुमार जनपद पंचायत गुरूर के जनप्रतिनिधियों, कर्मचारियों के साथ इनका व्यवहार ठीक नही है। जनप्रतिनिधियों एवं कर्मचारियों को आर्थिक एवं मानसिक रूप से काफी परेशान करता है।


कार्यों को कराने हेतु डराना, धमकाना मिटिंग के दौरान भी अधिनस्थ कर्मचारियों से दुर्व्यवहार करता है जिससे सभी जनप्रतिनिधि एवं कर्मचारीगण इनके व्यवहार से काफी कुंठित एवं परेशान है, ऐसी परिस्थिति में इनके साथ काम करना कठिन हो गया है। इससे ग्राम पंचायत में सभी संचालित कार्यों, योजनाओं का कार्य बाधित हो रहा है। जब तक इनको ज. पं. गुरूर से नहीं हटाया जाता है तब तक कोई भी ग्राम पंचायत कार्य नहीं करेगा। वही संघ पदाधिकारियों ने

21/06/2021 तक कार्यवाही नही होने पर 22/06/2021 से आंदोलन, धरना प्रदर्शन करने के चेतावनी दिए है आज शाम तक सचिव का हो सकता है तबादला

वही कुछ दिनों पूर्व सचिव संघ के जिलाध्यक्ष योगेश चंद्राकर को कन्हारपुरी पंचायत के सरपंच व अन्य लोगो की शिकायत के बाद गुरुर जनपद अटैच कर दिया था जिस पर भी पंचायत सचिवों ने मामले को जांच होते तक किसी अन्य पंचायत में पदस्थ करने की मांग किये थे जिसमे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही उक्त सचिव के को एक नए पंचायत में पदस्थ कर सकते है साथ ही कुछ और सचिवों को अन्य पंचायतों में भेजने की बात सामने आई है।