गर्दन में ब्लेड मारकर हत्या का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार ...

बालोद। गुरुर थाना के अंतर्गत कवर चौंकी में ग्राम भिरई के रेखराम साहू को गांव का ही कामदेव साहू हत्या के नियत से धारदार ब्लेड से गर्दन में वार कर धायल कर दिया था, जिसे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा के मार्ग दर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डीआर पोर्ते के निर्देश पर कवर चौकी पुलिस ने कामदेव साहू को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर मुख्य न्यायाधीश बालोद में पेश किया गया।

पुलिस ने बताया कि रेखराम साहू 06 दिसबर की रात्रि को खाना खाकर जीवन लाल निर्मलकर के घर शादी में जा रहा था; तभी तालाब के पास खोमेश्वर महामल्ला के बताने पर सामने वाली गली में गया जहाँ कामदेव साहू शराब के नशे में गांव के ही रामाधर ध्रुव और कृपाराम यादव से लडाई झगडा कर रहा था जैसे ही रेखराम गली में पहूंचा कामदेव उग्र होते हुए जान से मार दुंगा बोलने लगा जिस पर कामदेव, रामाधर ध्रुव और कृपाराम यादव के साथ सरपंच को हमेशा ऐसी ही गांव में उपद्रव एवं लडाई झगडा करता है बोलकर तीनों सरपंच बिरेन्द्र को दुकान के पास जाकर कामदेव साहू के बारे में बता रहे थे उसी दौरान कामदेव साहू दौडते हुए जाकर रेखराम साहू की हत्या करने की नियत से धारदार ब्लेड से गर्दन में मारकर चोंट पहूंचाया है। जिससे घटना स्थल पर ही बेहोश हो गया। जिसके बाद रेखराम साहू को जिला अस्पताल धमतरी में भर्ती किया गया था। 
 अमीत मंडावी संवाददाता 


उक्त कार्यवाही में गुरुर थाना प्रभारी अरुण नेताम,चौकी प्रभारी कवर कैलाश मरैई ,प्रधान आरक्षक राकेश साहू, आरक्षक सुनील बधेल,सुरेश पटेल,राकेश का विशेष योगदान रहा।