यातायात नियमों के पालन के लिए किया जा रहा आग्रह अभियान।

ए एस आई ईश्वर टोप्पो ने यातायात नियमों के पालन करने की अपील।

अर्जुनी बलौदाबाजार पुलिस वरिष्ठ अधीक्षक दीपक झा के मार्गदर्शन में जिले भर में आग्रह अभियान कार्यक्रम चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत यातायात नियमों में पारदर्शिता व सजगता का प्रयास किया जा रहा है, इस अभियान के तहत अर्जुनी बस स्टैण्ड में ए एस आई ईश्वर टोप्पो व उनके टीम के द्वारा आग्रह अभियान चलाया जिसमे वरिष्ठ कांग्रेस नेता उमेश जैन ने इस अभियान के प्रति पुलिस अधिकारियों व उनके टीम के इस सराहनीय अभियान के प्रति आभार व्यक्त किया वंही ईश्वर टोप्पो ने यातायात नियमों के तहत दुपहिया वाहन चलाने के दौरान नियमित रूप से हेलमेट लगाना जरूरी बतलाया। 


चारपहिया वाहनों के चालको को सीटबेल्ट व ज्यादा समय सवारी नही ले जाने की अपील की साथ ही यह भी कहा कि यदि आपने इनके द्वारा नियमों की उलंघन करते पाया जाता है तो पुलिस प्रशासन द्वारा ऐसे तत्वों को बख्शा नही जाएगा, अतः आपको आग्रह किया जा रहा है कि नियम का उलंघन न करे। सरपंच प्रमोद जैन ने कार्यक्रम में लोगो से अपील किया कि आज सड़क दुर्घटना का स्तर इतना बढ़ चुका है जिसके चलते खुशहाल जिंदिगी भी गम की जिंदगी जीने को मजबूर है। 

हाल ही में खम्हरिया में हुए हादसे में 12 लोगो की मौत को इसका घोर उदाहरण बतलाया व लोगो से अपील किया की छोटे उम्र के बच्चों को दुपहिया वाहन देने से बचने की अपील किया साथ यातायात विभाग से अर्जुनी में शासकीय उच्च्तर माध्यमिक विद्यालय ,सरस्वती शिशु मंदिर व  अर्जुनी के मुख्य द्वार बाजार चौक पर गति अवरोधक बेरिकेट लगाने की अपील की साथ ही पूर्व में जिस स्थान पर ये व्यवस्था प्रदान किया गया था; उन स्थानों पर फिर से लगाने की मांग की जिससे दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सके। 

कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिये श्री टोप्पो ने सबका धन्यवाद प्रेषण किया। उक्त कार्यक्रम में राजेश साहू जनपद सदस्य प्रतिनिधि पुलिस विभाग से पुष्पा राठौर मंजू साहू, जागेश्वर ध्रुव कांस्टेबल अजय साहू, देव मल्होत्रा, प्रदीप सप्रे की सराहनीय  सहयोग प्राप्त हुआ। कार्यक्रम के समापन पर पंचायत साहयोगी वीजय वर्मा, विद्यानगर वार्ड पंच भूपेन्द्र कुमार चौहान, मोटू ध्रुव ने पुलिस विभाग के इस अभियान के प्रति आभार व्यक्त किया।

रूपेश वर्मा