कार्यकर्ताओ के विश्वास और पार्टी में सक्रियता ने फिर से पार्टी ने जिला अध्यक्ष का कमान थमाया रमाशंकर मिश्रा बने एमसीबी जिला अध्यक्ष


आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने एक बार फिर से रमाशंकर मिश्रा को मनेंद्रगढ़+चिरमिरी+भरतपुर (एमसीबी) के जिला अध्यक्ष पद की कमान सौपी है। आपको बता दें रमाशंकर मिश्रा पूर्व में कोरिया जिला अध्यक्ष के पद पर थे । 

कोरिया जिला से पृथक होने के बाद नवीन जिला एमसीबी जिलाध्यक्ष का कार्यभार और कमान सम्हालने की नई जिम्मेदारी रमाशंकर मिश्रा को दी गई है या यूं कहें कि MCB के प्रथम जिला अध्यक्ष पार्टी के द्वारा बनाया गया है। श्री मिश्रा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट करते हुए बोले कि आम आदमी पार्टी की धमक तो सालों पूर्व ही कोरिया जिले में हुई थी लेकिन रमाशंकर मिश्रा के समाज सेवा भावना और जन हित मुद्दो को लेकर संघर्ष से आम आदमी पार्टी ने कोरिया जिले के लोगो के लिए एक नया विकल्प के रूप में उभर कर सामने आई है। 

आज लोग कांग्रेस भाजपा के बाद एक और पार्टी को विश्वशिनीय नजरो से देख रहे है। रमाशंकर मिश्रा लगातार क्षेत्र की जनता के समस्याओं को मुखर होकर तथा जनता की आवाज बुलंद कर उनकी मांगों को पूरा कराने में खरे उतर रहे है। शायद यही कारण है कि आज कोरिया और एमसीबी जिले में आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है लगातार क्षेत्र में लोग आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले रहे है और एक मजबूत कड़ी आम आदमी पार्टी की बनती जा रही है। 

आम आदमी पार्टी के कार्यशैली सोच ने लोगो के मन मे अपनी ओर आकर्षित करने का भूचाल सा ला दिया है अब लोग खुल कर ये कहते नजर आते है कि कांग्रेस,भाजपा के बाद विकल्प आम आदमी पार्टी ही है। एमसीबी जिला अध्यक्ष पद की कमान मिलने के बाद रमाशंकर मिश्रा ने कहा है कि आम आदमी पार्टी आम लोगो की पार्टी है इस पार्टी में सभी सामान्य है न कोई छोटा न बड़ा सभी का बराबर सम्मान है बातों ही बातों में जिला अध्यक्ष रमाशंकर मिश्रा ने कहा 15 सालों से  सत्ता से बाहर रही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार बनाने के लिए खूब मेहनत की किंतु सत्ता में आते ही मुझे वे कांग्रेस की ओर से झंडा पकड़ने वाले कांग्रेस के सैनिक नजर नही आते जिनके लगन और कड़ी मेहनत से आज कांग्रेस सत्ता में है वे कार्यकर्ता आज न जाने कहा खो गए है। जिनकी सुध भी सत्ता पक्ष नही ले रही है। 

आम आदमी पार्टी आम है आपकी की पार्टी है । जिन्हें पता है गरीब को भूख लगती है तो उसकी तड़प क्या होती है । गरीब बच्चे को अच्छी शिक्षा नही मिलती तो माँ बाप पर क्या गुजरती है। आम आदमी पार्टी एक नया सबेरा पुरे छत्तीसगढ़ मे लाएगी । वही जिला अध्यक्ष बनने पर रामशंकर मिस्रा जी को लगातार बधाई संदेश भी पहुच रहे है पर चेहरे में एक मायूसी साफ है उन्होंने बताया कि अभी मेरे क्षेत्र में बड़ी मुसबत बनी हुई है, जिसने लोगो का जीना हराम कर रखा है आदम खोर तेंदुए को लेकर चिंतित हूं।जिसने एक महीने में 3 जाने ली है जब तक पकड़ा नही जाता खुशी की लहर मेरे चेहरे पर कहां झलकेगी ।