escape the heat : नगर पंचायत गुरूर ने भीषण गर्मी से बचने हेतू की तैयारियां !

बालोद। जिला के राजनीतिक रण क्षेत्र गुरूर नगर पंचायत जहाँ पर इन दिनों भीषण गर्मी का एहसास होने लगा है वहीं शादियों के इस मौसम में नगर के अंदर आमलोगों की आवाजाही बढ़ गई है। नगर पंचायत गुरूर के सभी जनप्रतिनिधि जिसमें अध्यक्ष श्रीमती टिकेश्वरी साहू एवं नगर पंचायत उपाध्यक्ष एवं सभी पार्षदों की सहयोग से भीषण गर्मी को ध्यान में रखते हुए नगर के चौक-चौराहे एवं सार्वजनिक जगहों पर पेयजल एवं तेज गर्मी से बचने हेतू अन्य उपाय की जा रही है।



नगर पंचायत के द्वारा इस तरह से गर्मी से बचाव हेतू राहत कार्यों को देखकर नगर की आम जनता एवं नगर में अन्य कार्यों से आने वाले लोग खुश हैं।
अमित मंडावी। पत्रकार 

नगर के हृदय स्थल पर स्थित बस स्टैंड जहाँ पर यात्रियों के लिए गर्मी से बचने हेतू सभी सुविधाओं पर जल्द ध्यान देने की जरूरत है, क्योंकि हजारों यात्रियों का सफर नगर पंचायत गुरूर में आना-जाना होता है  हांलांकि नगर पंचायत गुरूर के द्वारा नगर में स्थित बस स्टैंड पर सुविधा हेतू हर संभव प्रयास किया है, लेकिन असमाजिक तत्वों के द्वारा लगातार सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचा दिया दिए जाने की आशंका के चलते आम जनता को सुविधाओ से दूभर होना पड़ता है। नगर पंचायत गुरूर के सभी पार्षदगणों का प्रयास है कि जनता की सभी जरूरतों का समुचित लाभ दिलाना, जिसके लिए सभी पार्षदगण प्रतिबद्ध है।