महार समाज ने किया मुख्यमंत्री राहत कोष में सहयोग।

बालोद। जिला के गंगोरीपार परगना अध्यक्ष तथा समाजिक सलाहकार युगल किशोर कौशिक के मार्ग दर्शन में कोरोना वायरस के संक्रमण भरी संकट काल में प्रदेश के अन्य सहयोगियों की भांति महार झरीया समाज ने बालोद एसडीएम सिल्ली थामस को मुख्यमंत्री राहत कोष में 25000 रुपये की सहायता भेंट की है। 

इस अवसर पर समाज प्रमुख ने डा.भीमराव आंबेडकर को याद करते हुए समाज के लोगों को आह्वान किया कि मुश्किल और संकट की इस दौर में समाज सरकार के साथ कंधा से कंधा मिलाकर काम करते हुए कोरोना महामारी को प्रदेश से दूर रखने का हर संभव प्रयास में सहयोगी की भूमिका निभाएगा।

            विनोद नेताम 
उन्होंने अपील किया कि प्रदेश के हर नागरिकों को सुरक्षित रहने के लिए सोशल डिस्टेंस का पालन अवश्य करें। इसके साथ ही उनके द्वारा समाज के लोगों को इस बात के लिए भी प्रेरित किया कि वे सेनेटाइजर का उपयोग करते हुए अपने हाथ को साफ रखे ताकि कोरोना से अपने तथा अपने आसपास वालों को सुरक्षित किया जा सके। समाज के अध्यक्ष और सलाहकार युगल किशोर कौशिक केवल राम आसनी, संजीव वर्मा, रोहित  कश्यप, नूतन कौमार्य, आदि समाजिक बंधुओ के सहयोग से कोरोना काल के दौरान लगातार लोगों को जागरूक बनाने का अभियान चलाया गया है, ताकि समाज और देश के सभी नागरिक सुरक्षित रहे सके उन्होंने देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या पर भी चिंता व्यक्त किया है और जल्द सब कुछ ठीक होने की उम्मीद जताई है।

जुड़िए हमारे Whatsapp Group से